भारत में लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी A32 स्मार्टफोन, जानिए खासियत और कीमत

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया Samsung Galaxy A32 लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy A32 इस वर्ष लॉन्च होने वाला अपनी सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन है।
 
भारत में लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी A32 स्मार्टफोन, जानिए खासियत और कीमत

नई दिल्ली। कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया Samsung Galaxy A32 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और 6.4 इंच का FHD+ sAMOLED डिस्प्ले है, जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आपको मिल रहा है। 

Samsung Galaxy A32 इस वर्ष लॉन्च होने वाला अपनी सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस फोन को 6GB+128GB वाले एक ही वेरिएंट में पेश किया है। प्राइज की बात करें तो इस फोन की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस फोन को चार कलर Awesome Violet, Awesome black, Awesome Blue और Awesome White में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A32 के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A32 में 6.4 इंच का Infinity-U फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आया है। फोन 6GB RAM और 128GB के साथ आता है, और फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी सहायता से आप फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में Samsung Knox का प्रोटेक्शन दिया गया है।

Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं सैमसंग के इस फोन में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी A32 में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W एडॉप्टिव फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

FROM AROUND THE WEB