VI का धांसू प्लान, 1 बार के रिचार्ज पर 6 महीने तक रिचार्ज से छुट्टी

टेलिकॉम सेक्टर में जारी प्रतिस्पर्धा के बीच हर कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने का मौका नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में आज वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea recharge) भी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही धांसू प्लान लेकर आये हैं
 
VI का धांसू प्लान, 1 बार के रिचार्ज पर 6 महीने तक रिचार्ज से छुट्टी

नई दिल्ली। टेलिकॉम सेक्टर में जारी प्रतिस्पर्धा के बीच हर कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने का मौका नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में आज वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea recharge) भी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही धांसू प्लान लेकर आये हैं। इस प्लान में वोडाफोन यूजर्स को ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि ये प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

VI का 1,197 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea recharge) का 1,197 रुपये वाला प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग के लिए हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल की सुविधा दी जा रही है। इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस तरह ग्राहक कुल 270 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं ग्राहक रोजाना 100 एसएमएस का लाभ भी उठा सकते हैं।

इस प्लान (Vodafone Idea recharge) की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 180 दिन की वैधता के साथ ही Binge All Night की सुविधा दी जा रही है, यानी यूजर्स रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें वीकेंड डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं वी मूवीज, और एक साल तक के लिए ZEE5 का एक्सेस भी मुफ्त में दिया जा रहा है।

वोडाफोन का ये प्लान (Vodafone Idea recharge)उन ग्राहकों के लिए सही है, जिन्हें अधिक दिन की वैलिडिटी के साथ ही ज्यादा डेटा की जरुरत पड़ती है। वहीं मनोंरजन के लिए ग्राहकों को ZEE5 का एक्सेस भी मुफ्त में दिया जा रहा है।

FROM AROUND THE WEB