गुर्जरों का ‘सलमान खान’ कहे जाने वाले बॉडी बिल्डर नीरज तंवर ने क्यों कहा दुनिया को अलविदा

Neeraj Pepsu
New Delhi: कैंसर से जूझते पिता और डूबते बिज़नस ने इस कदर हता’श किया कि एक 26 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार (Neeraj Tanwar or Neeraj Pepsu) ने परिस्थिति का सामना करने के बजाय अपनी जा’न देना ज्यादा बेहतर समझा।

हम बात कर रहे हैं दिल्ली के फतहपुर बेरी, असोला गांव के रहने वाले नीरज तंवर उर्फ़ नीरज पेप्सू (Neeraj Tanwar or Neeraj Pepsu) की, जिन्होंने बीते 15 मार्च को सल्फा’स की गोली खाकर आत्मह’त्या कर ली। नीरज अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थे और लाखों फैन्स उन्हें फेसबुक, टिकटॉक, इन्स्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर फॉलो करते थे।

शानदार बॉडी बिल्डिंग के बदौलत गुर्जरों का ‘सलमान खान’ कहे जाने नीरज (Neeraj Tanwar or Neeraj Pepsu) की एक-एक फोटो को लाइक करने वाले दोस्त और फैन्स आज शो’क संदेश के साथ उनकी तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

Neeraj Tanwar or Neeraj Pepsu
Source: Google

पुलिस की जांच के मुताबिक, 26 वर्षीय नीरज अपने होटल बिज़नस में अच्छा नहीं कर रहा था और डिप्रेशन में आकर आत्मह’त्या कर ली। हालांकि, उनके घर से कोई सुसा’इड नोट बरामद नहीं हुआ, जहां उनका श’व मिला था।

पुलिस के अनुसार, नीरज ने बीते शनिवार की सुबह सल्फा’स की गोली खाई थी, जिसके बाद उसे उलटी होने लगी। परिवारवालों ने आनन-फानन में दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भारती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृ’त घोषित कर दिया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक, ‘जांच के दौरान पता चला कि उनके पिता कैंसर से पीड़ित हैं और नीरज डिप्रेशन में थे। उन्होंने गुड़गांव में एक ढाबा शुरू किया था, लेकिन कारोबार अच्छा नहीं चल रहा था। उन्होंने कुछ समय के लिए बाउंसर के रूप में भी काम किया। हालाकि पिछले तीन-चार महीनों वह कोई काम नहीं कर रहा था।

एम्स में पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को श’व परिजनों को सौंप दिया गया। उनकी श’वयात्रा में दिल्ली और बाहर से आए सैकड़ों रिश्तेदार और फैन्स का जनसैलाब देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवाओं के बीच नीरज कितने पॉपुलर थे।