कांग्रेस ने उड़ाया BJP नेताओं का मज़ाक! मनोज तिवारी को बताया बेस्ट कॉमिक ऐक्टर

Congress Video on Manoj Tiwari
New Delhi: दिल्ली चुनाव के परिणाम आने से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच एक बार फिर वाद विवाद शुरू हो गया है। चुनावी परिणाम से पहले कांग्रेस पार्टी ने एक विडियो (Congress Video on Manoj Tiwari) जारी किया है।

कांग्रेस के इस विडियो (Congress Video on Manoj Tiwari) में ऑस्कर अवॉर्ड के कॉमिक रोल के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड मनोज तिवारी को देते हुए दिखाया जा रहा है। मनोज तिवारी दिल्ली से सांसद हैं और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं।

कांग्रेस पार्टी ने इस विडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है,’जब चीजें अंधकार में हों और समय कठिन हो तो हम खुद को चीयर करने के लिए सिर्फ थोड़ी सी कॉमेडी कर सकते हैं। ये हैं ऑस्कर के बेस्ट ऐक्टर इन कॉमिक रोल के लिए कुछ नॉमिनेशंस और इसके विजेता।’

रेलमंत्री और वित्तमंत्री की तस्वीरें में शामिल

कांग्रेस पार्टी ने इस मेसेज के साथ जो विडियो पोस्ट किया है, उसमें वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की तस्वीरें लगाई गई हैं।

विडियो के लास्ट में ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 के लिए बेस्ट ऐक्टर इन कॉमिक रोल का विजेता बताते हुए मनोज तिवारी की फोटो लगाई गई है। कांग्रेस का यह विडियो सामने आने के बाद से ही बीजेपी के तमाम समर्थक उसकी आलोचना कर रहे हैं।