CAA विरोधी रैली में जा रहे कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव, बाल बाल बचे

Kanhaiya Kumar
New Delhi: जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर शनिवार को बिहार के छपरा में हमला किया गया।

इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। हालांकि, कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) इस हमले में बाल-बाल बच गए और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया है।

बताया गया कि कन्हैया (Kanhaiya Kumar) अपने साथियों के साथ सिवान से छपरा जा रहे थे। इसी बीच कोपा थाने के पास कुछ लोगों ने गाड़ियों पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। गाड़ियों के शीशों पर बड़े-बड़े पत्थर लगने के कारण शीशे चकनाचूर हो गए और कुछ लोगों को चोट भी लगी है। जानकारी के मुताबिक, कन्हैया जिस गाड़ी में थे उसको कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

‘बजरंग दल के उकसाने पर हुआ हमला’

कन्हैया के साथ मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि बजरंग दल के लोगों द्वारा उकसाए जाने पर यह हमला किया गया। बताते चलें कि कन्हैया कुमार 30 जनवरी से बिहार के चंपारण से ‘जन-गण-मन यात्रा’ निकाल रहे हैं। कई जिलों में वह इससे जुड़ी जनसभाएं कर रहे हैं। शनिवार को वह छपरा में भी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ही जा रहे थे।