AAP की जीत के साथ ही छा गया ‘नन्हा केजरीवाल’, वायरल हुआ 1 साल का ‘मफलरमैन’

Child Kejriwal
New Delhi: दिल्ली के व‍िधानसभा चुनाव पर‍िणाम के रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। AAP की सरकार बनने से सोशल मीड‍िया पर र‍िएक्शनों की बाढ़ सी आ गई है। ट्व‍िटर पर एक फोटो बहुत जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है ज‍िसमें आंख में चश्मा लगाए और गले में मफलर लपेटे ‘नन्हा केजरीवाल’ (Child Kejriwal) नजर आ रहा है।

यह ‘नन्हा केजरीवाल’ (Child Kejriwal) अव्यान तोमर है। दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है।

अव्यान अपनी पिता और माता मीनाक्षी तोमर के साथ सुबह सुबह अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे। इसके बाद पूरे परिवार के साथ नन्हा ‘केजरीवाल’ (Child Kejriwal) अव्यान आम आदमी पार्टी ऑफिस पहुंच गए। अव्यान के साथ उसकी 9 साल की बहन भी आम आदमी पार्टी दफ़्तर आईं।

2015 में अव्यान की बहन फेयरी तोमर भी नन्हीं ‘अरविंद केजरीवाल’ बन चुकी हैं। तब अरविंद केजरीवाल और पार्टी में रहे कुमार विश्वास ने अव्यान की बहन के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई थीं। राहुल तोमर पेशे से व्यापारी हैं और अन्ना आंदोलन के समय से ही अरविंद केजरीवाल के बड़े फैन रहे हैं।

बता दें क‍ि दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई। 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हुआ था। चुनावों में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच टक्कर है।

दिल्ली में 81,05,236 पुरुष मतदाता, 66,80,277 महिला मतदाता और 869 तीसरे लिंग के मतदाताओं के लिए कुल 13,570 मतदान बूथ बनाए गए थे।