हैदराबाद के बाद बिहार में खून खौला देने वाली घटना, दुल्हन बनी लड़की का रेप कर जिंदा जलाया

Rape
New Delhi: बिहार के बक्सर ज‍िले के एक गांव में मंगलवार सुबह एक लड़की की जली हुई लाश (Buxar burnt body) मिलने से सनसनी फैल गई थी।

लड़की की लाश (Buxar burnt body)म‍िलने के मामले में दुष्कर्म और उसके बाद हत्या की पुष्टि हो गई है। पांच डॉक्टरों की टीम ने लड़की के शव का दूसरी बार परीक्षण किया तो जो तथ्य सामने आए, वह बेहद चौंकाने वाले हैं।

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया क‍ि जो शव मिला था वह किसी लड़की का है। उसकी उम्र 20 साल से कम है। डॉक्टर ने बताया क‍ि लड़की अच्छे से तैयार होकर मौके पर पहुंची थी क्योंकि उसकी सैंडल उसके पैर में ही थी। नाखून भी ताजा-ताजा रंगे हुए हैं। लड़की की हत्या गोली मार कर की गई है।

उसके बाद सबूत म‍िटाने के ल‍िए लड़की को जला दिया गया। लड़की के साथ दुष्कर्म तो हुआ है लेकिन यह कहना मुश्किल है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है या किसी एक व्यक्ति ने बलात्कार किया।

डॉक्टर ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को देखने के बाद बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है। साथ ही यह भी साफ हो रहा है कि लड़की या तो अविवाहित होगी या उसकी अभी-अभी शादी हुई है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा कि ये घटना दर्दनाक है। लगता है कि यहां भी हैदराबाद की घटना दोहराई गई है।