लाखों की पुरानी ड्रेस पहनकर दूसरी बार भारत घूमने आई ट्रंप की बेटी इवांका, कीमत उड़ा देगी होश

Ivanka trump Flora Dress
New Delhi: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे सोमवार को अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। पूरे परिवार के साथ भारत आए डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका ट्रम्प (Ivanka trump) भी हैं।

ट्रम्प के बाद अगर किसी शख्सियत पर लोगों की निगाहें टिकी हैं, तो वह है उनकी बेटी इवांका (Ivanka trump)। मॉडल रह चुकी इवांका लाल कलर की फ्लोरल ड्रेस में भारत आई हैं। अब चर्चा उनकी इस ड्रेस (Ivanka trump Flora Dress) को लेकर हो रही है।

दरअसल खबरों के मुताबिक यह इवांका ट्रंप की दूसरी भारत यात्रा है। अपनी यात्रा के लिए, इवांका अहमदाबाद में एक शानदार रंगीन बेबी ब्लू और रेड मिडी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में उतरीं। प्रोएंज शॉलर ब्रांड की ड्रेस पहनी है।

क्या है ड्रेस की कीमत

उनकी ड्रेस की कीमत करीब 1 लाख से भी ज्यादा है। ड्रेस की कीमत 1,71,331 रुपये (2,385 अमरीकी डॉलर) है। इवांका ने ये ड्रेस दूसरी बार पहनी है। दरअसल, भारत आने से पहले भी वह ये ड्रेस पहन चुकी हैं। दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति की बेटी इवांका कपड़े रिपीट भी करती हैं।

पिछले साल पहनी थी यही ड्रेस

दरअसल इवांका ने ये ड्रेस पिछले साल भी पहनी थी और अब उन्होंने भारत दौरे पर इसे दोहराया है। इवांका ने पिछले साल सितंबर में ठाठ से ड्रेस को पहना था। पिछली बार अर्जेंटीना में इवांका बॉब हेयर कट के साथ इसी ड्रेस में दिखाई दी थीं। अहमादाबद सम्मेलन में परिवार के साथ बैठी इवांका पीएम मोदी और पिता ट्रम्प की स्पीच सुन उसपर तालियां बजाती दिखी।

पहले भी आ चुकी हैं भारत

इवांका पहले भी भारत आ चुकी हैं और उन्हें यहां का कल्चर काफी अच्छा लगा था। आज नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के दौरान इवांका लोगों के साथ फोटो खिंचवाते हुए भी दिखी। इससे पहले अहमदाबाद एयरपोर्ट पर जब एयरफोर्स वन लैंड हुआ तो विमान से सबसे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप उतरीं। इसके बाद ट्रंप परिवार समेत साबरमती आश्रम गए जहां उन्होंने चर्खा भी चलाया।