बड़ी खबर! पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला

Grenade Attack on CRPF Camp
New Delhi: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप पर ग्रेनेड (Grenade Attack on CRPF Camp) से हमला किया।

यह हमला पुलवामा (Grenade Attack on CRPF Camp) के नेवा गांव में किया गया। अचानक से किए गए इस ग्रेनेड हमले में किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है।

हालांकि पोस्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मी व स्थानीय लोगों ने बताया कि इस हमले (Grenade Attack on CRPF Camp) में तीन संदिग्ध आतंकवादी शामिल थे। सुरक्षाबलों ने इलाके के घेराबंदी कर संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है। नेवा गांव से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों की नाकाबंदी भी कर दी गई है।

इससे पहले सोमवार को शोपियां में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। ढेर किए गए आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन के हैं। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान आदिल शेख के रूप में हुई। वह 29 जून 2018 को श्रीनगर के जवाहर नगर स्थित पीडीपी के तत्कालीन विधायक अजाज मीर के घर से 8 हथियार लूटने का आरोपी था।

इस घटना के बारे में सेना की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, एक संयुक्त अभियान में प्रतिबंधित आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए। हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। बाकी की जानकारी जुटाई जा रही है।

मुठभेड़ में मारे गए दूसरे आतंकवादी का नाम वसीम वानी है, जो शोपियां का निवासी है। तीसरे आतंकी की पहचान अभी की जा रही है। मुठभेड़ शोपियां के वाची इलाके में हुआ, जहां आतंकी एक घर में छिपे हुए थे। इस अभियान में सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के लोग शामिल थे।