चुनाव प्रचार के लिए निकले सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे अभिनेता

Sunny Deol Bjp campaign accident

नई दिल्ली। पंजाब में लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण के मतदान को लेकर प्रचार अभियान तेज हो गया है। इस बीच गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी और मशहूर अभिनेता सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे के समय सनी देओल चुनाव प्रचार में लगे हुए थे और उसकी कार में मौजूद थे जो हादसे का शिकार हुई।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल सोमवार सुबह चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में सनी देओल को चोट आई है या नहीं, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी के फिर से PM बनने पर देश छोड़ देंगी शबाना आजमी! Tweet कर की प्रतिक्रिया

बीजेपी का दामन थामने वाले सनी देओल को दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की सीट से टिकट दिया गया है। गुरुदास पुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। गुरदासपुर लोकसभा सीट पर अंतिम चरण के तहत 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

अभिनेता सनी देओल के साथ उनके पिता धर्मेंद्र और बॉबी देओल भी चुनाव प्रचार में उनके साथ नजर आ रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल अपने नामांकन क्षेत्र के अलावा बीजेपी के लिए दूसरे इलाकों में भी प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी ने सनी देओल को अपना स्टार प्रचारक बनाया है। सनी देओल की चुनावी रैलियों में अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए भारी भीड़ देखने को मिल रही है। सनी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो रहे हैं।