16 साल के लड़के को खेतों में ले गया 30 साल का ठरकी, लेकिन लड़का उससे भी तेज निकला

Man want to Abuse Teenage
New Delhi: हम अक्सर देखते आए हैं, कि वहशी लोग लड़कियों को अपना शिकार बनाते हैं। लेकिन कई मामलों में लड़के (Man want to Abuse Teenage) भी हैवानों की नजरों से बच नहीं पाते। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में 30 वर्षीय उमर फारूक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। 16 वर्षीय किशोर ने अप्राकृतिक यौनाचार के लिए जबर्दस्ती करने (Man want to Abuse Teenage) पर फारूक की हत्या करने की बात स्वीकार की है। गौरतलब है कि मृतक का शव दो दिसंबर की सुबह मुहल्ले के खेत के पास से बरामद किया गया था।

आरोपी ने फारुक की ईंट से कूचकर हत्या की थी। सीओ सिटी राजकुमार ने बताया कि हत्याकांड के बाद पुलिस टीम मामले का पर्दाफाश करने में जुटी हुई थी। तभी चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया। जांच के बाद हत्या के मुख्य आरोपी 16 वर्षीय मोहम्मद सलमान को गिरफ्तार किया गया। सलमान ने बताया कि उमर फारुक नए उम्र के लड़कों के साथ अपाकृतिक यौनाचार करता था।

सलमान ने बताया कि पहली दिसम्बर की रात फारूक ने उसे अपनी बाइक पर बिठाकर हमीरपुरा ले गया। यहा वह उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना चाह रहा था और उसे धमकी भी दे रहा था।

फारूक सलमान को राजदेव प्रधान के खेत में हवीबुर्रहमान नोमानी के अहाते के पास ले गया। इस दौरान फारूक पेशाब करने लगा तभी सलमान ने ईंट से उसके सिर पर प्रहार किया। फारूक जब गिर गया तो सलमान ने उस पर और वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस टीम ने जांच पड़ताल के बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया।