9 रुपए में मिल सकता है एलपीजी सिलेंडर, 31 अप्रैल तक बुकिंग पर यहां मिल रही भारी छूट

पेट्रोल डीजल और रसोई गैस सिलेंडर (PayTM Lpg offer) के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं और ईंधन के महंगा होने से आम आदमी की हालत खस्ता है।

 
9 रुपए में मिल सकता है एलपीजी सिलेंडर, 31 अप्रैल तक बुकिंग पर यहां मिल रही भारी छूट

नई दिल्ली। पेट्रोल डीजल और रसोई गैस सिलेंडर (PayTM Lpg offer) के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं और ईंधन के महंगा होने से आम आदमी की हालत खस्ता है। अप्रैल के महीने में गैस सिलेंडर की कीमत भले ही 10 रुपए कम हुई है। लेकिन, इसके बावजूद बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के लिए अभी भी लोगों को 809 रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं। वैसे आपको 809 रुपए वाला यह सिलेंडर सिर्फ 9 रुपए में मिल सकता है।

दरअसल, पेटीएम (PayTM Lpg offer) मोबाइल एप से गैस सिलेंडर बुक करने पर यह भारी छूट मिल रही है। पेटीएम ने शानदार कैशबैक ऑफर की शुरुआत की है, जिसके तहत अगर कोई ग्राहक पेटीएम के जरिए गैस सिलेंडर बुक करता है तो उसे 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है।

कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

30 अप्रैल 2021 तक आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। पेटीएम (PayTM Lpg offer) का यह ऑफर सिर्फ उन्ही ग्राहकों के लिए है जो पहली बार पेटीएम एप से गैस की बुकिंग करेंगे। यहां से गैस बुक करने पर यदि आप 500 रुपए से ज्यादा का पेमेंट करते हैं तो आपको 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। गैस का पेमेंट करने के बाद आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे 7 दिन के अंदर खोलकर आप इसका फायदा ले सकते हैं। इस स्क्रैच कार्ड में आपको 10 से लेकर 800 रुपए तक मिल सकते हैं।

कैसे बुक करें LPG गैस सिलेंडर

पेटीएम (PayTM Lpg offer) के ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले पेटीएम एप पर जाएं। यहां पर ‘रिचार्ज और पे बिल’ का ऑप्शन चुनें। इसमें सिलेंडर बुक करने का विकल्प आपको दिखेगा। यहां से जाकर जरूरी जानकारी फिल करें और पेमेंट करने से पहले प्रोमो कोड में “FIRSTLPG” डालें। अगर आपने पेटीएम से पहली बार गैस की बुकिंग की है तो आपको 24 घंटे के भीतर एक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा, जिसकी कीमत 800 रुपए तक हो सकती है। इस कार्ड को 7 दिन के अंदर स्क्रैच करके इसका फायदा उठाना होगा।

FROM AROUND THE WEB